आमिर खान पत्नी के होते हुए दूसरी लड़की को करने लगे डेट, पता चला बेटी से ही करने लगे प्यार

इन दिनों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं बल्कि सोशल मीडिया पर ही नही बालकक हर एक आम आदमी भी आमिर खान की और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में ही बात कर रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी से अलग हो गए है. आमिर खान ने यह बात सोशल मीडिया के माध्यम से सभी को बताई हैं कि वह अपनी दूसरी पत्नी से अलग हो रहे है. आमिर खान ने बॉलीवुड को बहुत सारी सुपरहिट फिल्मे दी हैं. यही कारण हैं कि इनसे तालुख रखने वाली छोटी से छोटी बात भी बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं. आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी से अलग होने का पूरी तरह विचार बना लिया है लेकिन आमिर के पास अभी तक कोर्ट का अलग होने का नोटिस नही आया हैं जिसे हम तलाक़ काग़ज के नाम से जानते है. पूरी तरह अलग होने से पहले ही आमिर खान के सोशल मीडिया पर तीसरी शादी के चर्चे हैं क्योंकि वह बहुत जल्द तीसरी शादी करने वाले है

अभी तक दो शादी कर चुके है आमिर , तीसरी शादी भी होगी बहुत जल्द
आमिर खान बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता है जिसके चलते इनका बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता हैं. आमिर खान के बारे में बताए तो इन्होंने बॉलीवुड को इतनी सारी हिट फिल्में दी हैं कि कोई उसका अंदाज़ा भी नही लगा सकता हैं. इन आमिर खान की पर्सनल लाइफ सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा चर्चा का विशह बनी हुई हैं क्योंकक हर कोई सिर्फ और सिर्फ आमिर खान की पर्सनल लाइफ के बारे मे ही बात कर रहा हैं. आमिर खान की पत्नियों की बात करे तो इन्होंने अभी तक दो-दो शादियाँ की हैं. आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता हैं. आमिर खान और रीना दत्ता का रिश्ता 15 साल ही चला और उसके बाद दोनो का तलाक हो गया ऑयर दोनो अलग हो गए. इसके बाद आमिर ने तलाल के 4 साल बाद ही दूसरी शादी कर ली लेकिन यह रिश्ता भी 15 साल ही चला जिसके चलते हालहि में आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने की भी घोषणा कर दी. आपको बता दे सरकारी तलाक का काग़ज आने से पहले ही आमिर खान और किरण राव अलग-अलग घर मे रहने लगे गए है.

पूर्ण रूप से तलाक़ होने से पहले ही आमिर खान करने वाले हैं तीसरी शादी

यह बात तो आप सभी को पता होगी कि आमिर खान ने हालहि में कुछ समय पहले यह बयान दिया हैं कि वह अपनी दूसरी पत्नी से अलग हो रहे है. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आमिर खान ने अभी तक किरण राव को पूर्ण रूप से तलाक नही दिया है क्योंकि तलाक से सरकारी कागज अभी तक नही आए हैं लेकिन आमिर खान को इससे क्या मतलब है क्योंकि इन दिनों आमिर खान तीसरी शादी की वजह से चर्चा में है क्योंकि बहुत जल्द आमिर खान तीसरी शादी करने वाले है. आमिर खान दंगल गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस फ़ातिमा से शादी करने वाले है. इसी के चलते सोशल मीडिया पर लोगो का कहना हैं कि दूसरी पत्नी को छोड़ने से पहले ही आमिर खान ने तीसरी शादी की त्यारी कर ली हैं.

Leave a Comment