जिस अमेरिकी पॉपस्टार ने भारत देश को बताया था ‘गरीब’, मुकेश अम्बानी ने बेटे की शादी में करवाया डांस

आपको बता दे बीते कुछ दिनों के भीतर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट फिर से वायरल होते नज़र आता है। जिसमें यह लिखा हुआ था कि, “पढ़ेगा इंडिया, तभी तो आगे बढ़ेगा अमेरिका।” भले अमेरिका दुनिया का सबसे ताकतवर राष्ट्र होने का दावा करता है। लेकिन एक बात यह सच है कि बौद्धिक रूप से वह इतना भी तेज़ नहीं है।

आपको जानकारी दे दे कि अमेरिका भले ही भारत से बड़ा देश हो लेकिन अमेरिका की हर बड़ी कंपनी में भारतवंशियों ने कब्ज़ा करके रखा हुआ है। बात चाहें माइक्रोसॉफ्ट कंपनी की हो। बता दिया जाए कि उसके मुख्य कार्यकारी अधिकारी भी भारतीय वंश के व्यक्ति है।

वहीं दूसरी तरफ देखा जाए तो भारत आज हर क्षेत्र में अपनी पहचान बना चुका है। और भारत में कुछ ऐसे बिजनेसमैन है जो पूरी दुनिया के बिजनेसमैन को टक्कर देने की हिम्मत रखते हैं। भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी पहनती है इस बेशकीमती नेकलेश को, कीमत सुनकर होश उड़ जाएंगे

आज हम आपको एक ऐसे पॉप स्टार के बारे में बताने वाले है। जिन्होंने एक समय भारत के बारे में बहुत बड़ा बयान दिया था। वहीं बाद में कुछ ऐसा हुआ कि उसी ग़रीब देश के एक अमीर बिजनेसमैन ने पॉप स्टार को रात भर नाचने पर मजबूर कर दिया और सभी को हैरान कर दिया।

जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि उस मशहूर पॉप का नाम बियोंसे है। जिन्होंने एक समय कहा की भारत बेहद गरीब देश है।लेकिन जब 2018 में मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा की शादी हुई तो उस दौरान हॉलीवुड की सिंगर बियोंसे को पूरी रात शो करना पड़ा और कहीं न कहीं उनका सारा घमंड टूट गया था।

60 डांसर्स की टीम के साथ पहुंची थीं बियोंसे…
वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जाए तो बियोंसे ईशा अंबानी की फेवरेट सिंगर रह चुकी है। इस कारण से उन्हें खासतौर पर परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था। आपको बता दे सिंगर अपने 60 डांसर्स की टीम के साथ उदयपुर आई थी। किसी इंडियन वेडिंग में बियोंसे के परफ़ॉर्मेंस था। सेलिब्रेशन में परफॉर्म करने के बाद रात में ही वे अमेरिका चली गयी थी।

2016 में बियोंसे के गाने पर हुआ था विवाद…
जैसा की हम सभी जानते है 2016 में हॉलीवुड सिंगर बियोंसे ने रॉकबैंड के सॉन्ग ‘हिम फॉर द वीकेंड’ में परफॉर्म किया था। इस गाने में सिंगर बियोंसे के साथ इंडियन कल्चर का प्रदर्शन किया गया था। इसकी शुरुआत एक मंदिर में आरती होती है। इसके बाद यहां के रहन-सहन, ऐतिहासिक इमारतों, होली के त्योहार और ट्रेडिशनल बायोस्कोप भी दिखाया गया था।

वीडियो में बियोंसे को बॉलीवुड एक्ट्रेस और रानी के तौर पर दिखाया गया था। वीडियो में क्रिस मार्टिन को स्लम के बच्चों के साथ होली खेलते हुए दिखाया गया है। कुछ यूजर्स ने इसकी तुलना स्लमडॉग मिलेनियर से की थी।

आपको बता दिया जाए कि बियोंसे एक दिन की परफॉर्मेंस के लिए करीब 15 करोड़ रुपए तक फीस लेती है। बियोंसे डिफरेंट शोज, पार्टीज और फंक्शन्स में परफॉर्मेंस के लिए तकरीबन 15 करोड़ रुपए लेती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.