अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा तो हुई हिट, लेकिन फिल्म की इन गलतियों ने सबको किया कंफ्यूज़…..

“पुष्पा फ्लावर नहीं फायर” यह डायलॉग है अल्लू अर्जुन के उस फिल्म का जो इन दिनों दर्शकों के दिलो-दिमाग पर काफी छाया हुआ है. हम बात कर रहे हैं अल्लू अर्जुन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा की अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है और इस फिल्म ने अब तक पूरी दुनिया भर में 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं अगर बात करें हिंदी बॉक्स ऑफिस की तो हिंदी बॉक्स ऑफिस में इस फिल्म ने लगभग 85 करोड़ के आसपास की कमाई की है.

इतनी कमाई करने के बाद अल्लू अर्जुन की यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है, और यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है. हालांकि भले ही यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है लेकिन इस फिल्म में कुछ चीजें ऐसी भी दिखाई गई जिनका दर्शकों के हिसाब से इस फिल्म में कोई भी मतलब नहीं बनता है. तो चलिए आपको बताते हैं इस फिल्म से जुड़ी कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में.

फिल्म में ऐसा दिखाया गया है कि अल्लू अर्जुन के पिता नहीं होते हैं और वह एक नाजायज औलाद होते हैं. इसको लेकर कहानी में कई बार इमोशनल ड्रामा देखने को मिलता है, लेकिन अल्लू अर्जुन के नाजायज होने से इस फिल्म की कहानी पर उतना ज्यादा कुछ फर्क नहीं पड़ता दिखा है.

वहीं दर्शकों की माने तो पुष्पा की कहानी सुपरस्टार यश के केजीएफ से मिलती जुलती है. अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में चंदन की स्मगलिंग को दिखाया गया है तो वहीं यश के फिल्म केजीएफ में सोने की खदान की कहानी को दिखाया गया था. वहीं दोनों फिल्मों में हीरो के पिता नहीं होते हैं और दोनों लोग काफी गरीब होते हैं और दोनों का मकसद अमीर बनना होता है.

इस फिल्में अल्लू अर्जुन के ऑपोजिट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को दिखाया गया है. वहीं शुरुआत में तो रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन यानी पुष्पा को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं. हालांकि बाद में दोनों का प्यार परवान चढ़ जाता है लेकिन उनके प्यार को परवान चढ़ाने में शुरुआत में पैसे का अहम योगदान होता है. कहानी में ऐसा दिखाया गया है कि रश्मिका मंदाना पैसे लेकर अल्लू अर्जुन के साथ हंस कर देखना, किस करना जैसी सारी चीजें करने लगती है. हालांकि फिल्मेकर्स का रश्मिका मंदाना को फिल्म में इस तरीके से पैसे लेकर लेकर गलत करता दिखाना कुछ सही नहीं लगा, और ये थोड़ा अटपटा लगा क्योंकि पैसे लेकर ऐसे कौन करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.