सऊदी अरब में एलियंस ने लेजर से किया हैरतअंगेज कारनामा, दो हिस्सों में काटा विशालकाय चट्टान

सोशल मीडिया पर इन दिनों सऊदी अरब में मौजूद एक विशालकाय चट्टान के बारे में कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. ये चट्टान बेहद बड़ा है लेकिन इतना बड़ा पत्थर बीच से ऐसा काटा (Huge Rock Split Into Half) हुआ है जैसे चाकू से सेब के दो टुकड़े किये गए हों. इसे लेकर लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं. दुनिया में ऐसी कई चीजें हैं, जिनके होने का कारण सामने (Strange Things Present On Earth) नहीं आ पाता. कहीं हवा में लटके मंदिर के पिलर्स मौजूद हैं, कहीं कुछ ऐसी चीज जो देखने वाले को चमत्कार से कम नहीं लगती. ऐसी चीजों को देखने के बाद ही लोगों के मन में एलियंस (Aliens Conspiracy) का ख्याल आता है.

ऐसी ही एक हैरतअंगेज चीज इन दिनों चर्चा में है. ये है सऊदी अरब में मौजूद अल नसला की चट्टान (Rock Of Al Nasla). इस चट्टान को देखने के बाद कई लोगों के विचारों में मतभेद आ गया है. कुछ इसे एलियंस का कारनामा बता रहे हैं तो कुछ इसे भगवान का चमत्कार.

सऊदी अरब के अल नसला की चट्टान को देख किसी को यकीन नहीं होगा कि ऐसी कोई चीज हो सकती है. पृथ्वी पर अभी तक ऐसी कोई तकनीक नहीं बनी है जो इतने विशाल पत्थर के टुकड़े दो दो हिस्से में पर्फेक्ट्ली काट दे. इसे देखने के बाद इंटरनेट पर लोगों के बीच एलियंस की चर्चा होने लगी है. उनका कहना है कि ये काम सिर्फ और सिर्फ एलियंस ही कर सकते हैं. दरअसल, अल नसला की चट्टान बेहद बड़ी है. लेकिन इस चट्टान को दो हिस्सों में काटा गया है. ये किसने काटा, आजतक इसका खुलासा नहीं हो पाया है. इसे लेकर कई तरह के अफवाहों का बाजार गर्म है.

एलियंस की लेजर तकनीक का कमाल सोशल मीडिया साइट रेडिट पर इस तस्वीर ने बहस छेद दी है. लोगों का कहना है कि ये सिर्फ एक एलियन ही कर सकता है. उनके पास ऐसी लेजर तकनीक हो सकती है जो इतने बड़े चट्टान को दो हिस्सों में बात दे. वरना पृथ्वी पर तो ऐसा हो पाना नामुमकिन है. लोगों ने इस तस्वीर पर कई तरह के कमेंट किये. एक ने लिखा कि यकीनन एलियंस पृथ्वी पर आए थे और उन्होंने चट्टान को यूं काट दिया. बता दें कि रेडिट पर करीब 90 लाख से अधिक लोग एक्टिव हैं और वो इस प्लेटफॉर्म पर ऐसी ही अजीबोगरीब तस्वीरें शेयर करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.