पिता के नक्शे कदम पर चला अजय देवगन का बेटा युग, किए कई खतनाक स्टंट, मोदी भी कर चुके है तारीफ़

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन अक्सर अपनी फिल्मों में स्टंट करते नजर आते हैं जिनकी खूब तारीफ होती है। वहीं अजय देवगन का बेटा युग भी अपने पिता से कम नहीं है।

जी हां.. महज 11 साल की उम्र में अजय देवगन के बेटे युग ने एक्शन हीरो बनने की तैयारी शुरू कर दी है। गौरतलब है कि, अजय देवगन के पिता वीरू देवगन भी स्टंट के मामले में धुरंधर थे। ऐसे में बेटा और पोता कैसे पीछे रह सकते हैं।

कहा जाता है कि, वीरू देवगन ने ही बेटे अजय देवगन को अलग-अलग स्टंट करने में माहिर किया है। डेब्यू फिल्म ‘फूल और कांटे’ में मोटरसाइकिल पर खड़े होने वाले अजय देवगन का मशहूर सीन भी उनके पिता द्वारा ही तैयार किया गया था।

ऐसे में पोता युग भी अपने दादा की इसी राह पर चलता दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर युग के कई ऐसे वीडियो है जिनमें वह शानदार स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं। युग इतनी छोटी सी उम्र में एक हाथ पर फ्लिप मारते हैं जो बड़े-बड़े एक्शन हीरो नहीं कर पाते हैं।

हाल ही में अजय देवगन ने युग का एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह एक हाथ के बल स्लिप मारते हुए दिखाई दे रहे थे। इसके अलावा वीडियो में युग कई स्टंट करते हुए नजर आ रहे थे। युग पुशअप्स में एक्सपर्ट होने के साथ-साथ राफ्टिंग और स्विमिंग का भी शौक रखते हैं। इसके अलावा वह फ्री स्टाइल कार्टविल में भी शानदार है।

बता दें 13 अगस्त को युग का जन्मदिन मनाया जाता है। इस दिन अजय ने युग को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि, “हैप्पी बर्थडे बॉय… हैप्पी टाइम का मतलब बस तुम्हारे आसपास होना है। युग आपके जागने, मोमबत्तियां बुझाने और के काटने का इंतजार है।”

अजय देवगन ने अपने बेटे को लेकर कहा कि, “यदि युग नाराज हो जाता है और वह उन्हें समझाने जाते हैं तो वह कहता है कि, पापा आप मुझे सिर्फ 5 मिनट दीजिए। मैं ठीक हो जाऊंगा और यही बात अगर मैं अपने पापा से कहता तो मेरी पिटाई हो जाती थी।”

इसके अलावा अजय ने बताया कि, युग टेक्नोलॉजी के मामले में भी बहुत आगे हैं। वह फोन से जुड़ी हर समस्या का समाधान जल्दी कर देता है।

बता दे, युग को अपने काम के चलते पीएम मोदी से भी तारीफ़ मिल चुकी है। दरअसल, युग ने अपने पिछले जन्मदिन पर पौधे लगाए थे जिसकी कुछ फोटो अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा था कि, “मुझे यह देखकर काफी खुशी हुई कि आपके बेटे युग में अपने बर्थडे वाले दिन प्रकृति को समर्पित कर दिया। इस उम्र में ऐसी जागरूकता सराहनीय है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.