‘अग्निपथ’ में ऋतिक रोशन की बहन कनिका तिवारी हो गयी इतनी ग्लैमरस

साल 2012 में आई फिल्म ‘अग्निपथ’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा मुख्य किरदार में थे और दोनों की ही परफॉर्मेंस शानदार थी। इसके अलावा विलेन के किरदार में जाने-माने अभिनेता संजय दत्त नजर आए थे। वहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ ‘चिकनी चमेली’ गाने से फैंस का दिल लूटने में कामयाब रही थी।

लेकिन इन सबके अलावा इस फिल्म में एक और अभिनेत्री थी जिन्होंने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। इतना ही नहीं बल्कि इस नन्ही कलाकार ने शानदार एक्टिंग के जरिए अपने किरदार में जान डाल दी थी। बता दें, यह कोई और नहीं बल्कि ऋतिक रोशन की बहन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री कनिका तिवारी है जो आज काफी बदल चुकी है।

जी हाँ.. 9 साल बाद कनिका की रंगत काफी बदल चुकी है और पहले से ज्यादा हॉट एंड बोल्ड लुक में दिखाई दे रही है। इन दिनों सोशल मीडिया पर कनिका तिवारी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही है जिनमें उनको देख कर कोई यह नहीं कह सकता कि यह फिल्म में नजर आने वाली सीधी सिंपल सी लड़की है। ऋतिक की बहन शिक्षा उर्फ कनिका तिवारी की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। आइए देखते हैं कनिका तिवारी की कुछ चुनिंदा तस्वीरें…

बता दें, कनिका तिवारी अब 26 साल की हो गई है और उनके लुक में काफी बदलाव आ गया है। कोई भी पहली नजर से पहचान नहीं पाएंगे कि कनिका तिवारी अब इतनी बढ़ी हो चुकी है। कनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है जिसमें उनका बदला हुआ ट्रांसफॉर्मेशन देखा जा सकता है।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि फिल्म अग्निपथ में डरी सहमी सी दिखने वाली शिक्षा रियल लाइफ में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हो चुकी है और वह हर एक तस्वीर में दिलकश अदाओं से कहर ढा रही है।

इस फिल्म में एक साधारण सी लड़की दिखने वाली कनिका तिवारी आए दिन अपने बोल्ड अंदाज से फैंस का ध्यान खींचती है। यदि आप कनिका के इंस्टाग्राम पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि, उनके अकाउंट में खूबसूरत तस्वीरें भरी पड़ी हुई है, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं।

बता दें, कनिका का जन्म मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ। वह टीवी दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की कजिन है।

कनिका तिवारी ने फिल्म ‘अग्निपथ’ के अलावा तेलुगु, तमिल और कन्नड़ समेत साउथ की कई फिल्मों में भी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। हालांकि अग्निपथ कनिका तिवारी की पहली फिल्म थी और उन्होंने इस फिल्म में ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा चौहान का किरदार निभाया था।

रिपोर्ट की मानें तो करीब 6 हजार लड़कियों का ऑडिशन लेने के बाद कनिका तिवारी का सिलेक्शन हुआ था और इस दौरान उनकी उम्र महज 15 साल थी और वह दसवीं कक्षा की तैयारी कर रही थी।

एक इंटरव्यू के दौरान कनिका तिवारी ने खुलासा किया कि वह अपनी कजिन दिव्यांका त्रिपाठी को अपनी प्रेरणा मानती है और उन्हें देखते हुए वह इंडस्ट्री में आई है। कनिका ने बताया था कि इस प्रोफेशन में उनके माता-पिता भी उनका पूरा साथ देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.