एक्ट्रेस श्वेता ने बेटी पलक के साथ ‘बिजली बिजली’ सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस,

श्वेता तिवारी की उम्र भले ही 40 पार हो, लेकिन उनकी फिटनेस और खूबसूरती को देखते हुए यह बात झूठ लगती है. श्वेता को देखकर कोई नहीं कहेगा कि उनकी इतनी बड़ी बेटी और एक बेटा है. श्वेता तिवारी ने जिस तरह से खुद को मेंटेन कर रखा है, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है. श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट साझा करती रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने बेटी पलक तिवारी के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

दरअसल, हाल ही में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का पहला डेब्यू सॉन्ग ‘बिजली बिजली’ रिलीज हुआ है. इस वीडियो में पलक मशहूर पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ नजर आई हैं. पलक तिवारी के इस डेब्यू सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कुछ दिन पहले ही रिलीज हुए गाने को एक हफ्ते में 21 मिलियन व्यूज आ गए हैं. ऐसे में श्वेता ने बेटी पलक के साथ ‘बिजली बिजली’ पर एक डांस वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों गाने का हुक स्टेप करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में मां-बेटी जिस तरह से डांस कर रही हैं उसे देखने के बाद फैन्स उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

इस वीडियो पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. लोग इस वीडियो को ‘क्यूट’ और ‘शानदार’ बता रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बिजली बिजली हर जगह ट्रेंड कर रहा है’. तो एक ने लिखा है, ‘इसे कहते हैं डबल धमाल’. इस तरह के ढेरों कमेंट्स वीडियो पर आए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.