श्वेता तिवारी का विवादित बयान, कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं, शुरू हुआ बवाल

बिग बॉस सीजन 4 की विनर और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बयान पर देशभर में हंगामा मच गया है। श्वेता ने भोपाल में मीडिया के सामने कहा था कि उनकी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। इस पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने ऐतराज जताया है। उन्होंने भोपाल के पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है।

श्वेता फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज की तैयारियों और प्रमोशन को लेकर प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं। होटल में मीडिया के सामने उन्होंने यह बयान दिया, लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसा बयान क्यों दिया? भास्कर रिपोर्टर शशांक मणि पांडेय इस इवेंट में मौजूद थे, उन्होंने बताई इस बयान के पीछे की पूरी कहानी..

असल में हुआ यह था
वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में होने वाली है। शहर के एक होटल में श्वेता की टीम का इंटरव्यू चल रहा था। उसी दौरान उन्होंने यह बयान दिया। मीडिया के सामने श्वेता तिवारी जिस ‘भगवान’ की बात कर रही थीं, वो इस प्रोजेक्ट में उनके को-एक्टर सौरभ राज जैन हैं। मंच पर श्वेता के साथ एक्टर कंवलजीत, सौरभ राज जैन, रोहित रॉय और दिगांगना सूर्यवंशी मौजूद थे। ये सभी भोपाल में शूट होने वाली वेब सीरीज ‘शोस्टॉपर’ के प्रमोशन और अनाउंसमेंट के लिए आए थे। सभी सीरीज में साथ काम करेंगे.

सीरीज में एक किरदार ब्रा फिटर का है। जिसे सौरभ निभा रहे हैं। एक्टर इससे पहले महाभारत सीरियल में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके हैं। इसको लेकर मंच का संचालन करने वाले साहिल ने पूछा कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब सीधे एक ब्रा फिटर का किरदार कर रहे हैं। इसी बीच श्वेता ने हंसते हुए कहा- सीरीज में “भगवान’ मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं।

हंसी-मजाक में दिया बयान, अब बवाल शुरू
बातचीत के दौरान हंसी-मजाक के बीच श्वेता तिवारी ने यह आपत्तिजनक बयान दिया। हालांकि उस समय मंच पर मौजूद लोगों ने इसे मजाक में उड़ा दिया, लेकिन इसका वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर नाराजगी जता रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर तो तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

श्वेता के इस विवादित बयान के बाद उनका विरोध भी शुरू हो गया है। बयान के वायरल होते ही संस्कृति बचाओ मंच के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को भोपाल में एक्ट्रेस के पोस्टर व फोटोज जलाकर अपना विरोध दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें:

श्वेता तिवारी ने फ्लॉन्ट किए एब्स, फैन्स बोले- उम्र जरा भी नहीं बढ़ी है

तस्वीरों में श्वेता ऑरेंज और व्हाइट कलर की फ्लोरल पैंट और कोट पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने प्लेन ग्रे ट्यूब टॉप पहना हुआ है. उनकी इस तस्वीर को कुछ ही घंटे में लाखों की तादात में लाइक्स और शेयर मिल गए हैं.

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें फैन्स के लिए साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ताजा तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वह ऑरेंज ड्रेस पहने एब्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई हैं.

उन्होंने अपने इस लुक के साथ ऑरेंज टिंट वाले सनग्लासेज लगाए हुए हैं जो कि काफी सूट कर रहे हैं. तस्वीरों में श्वेता ऑरेंज और व्हाइट कलर की फ्लोरल पैंट और कोट पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने प्लेन ग्रे ट्यूब टॉप पहना हुआ है. उनकी इस तस्वीर को कुछ ही घंटे में लाखों की तादात में लाइक्स और शेयर मिल गए हैं. फैन्स ने कॉमेंट बॉक्स में श्वेता की जमकर तारीफें की हैं.

इसी क्रम में कई सेलेब्रिटीज ने भी श्वेता की तारीफों के पुल बांधे हैं. करणवीर बोहरा ने लिखा, “एब्स कमाल लग रहे हैं मम्मी.” दिलजीत कौर ने कई फायर इमोजी बनाते हुए लिखा, “उफ्फ्फ हॉटेस.” इसी क्रम में सौम्या टंडन ने भी श्वेता की तस्वीर पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, “तुम्हारी कड़ी मेहनत तुम्हारे शरीर पर नजर आ रही है. दहाड़ रही हो यम्मी मम्मी.”

ऐसा था फैन्स का रिएक्शन
जहां तक फैन्स के कॉमेंट्स की बात है तो उन्होंने लिखा, “ओह गॉड.. प्लीज रुक जाइए हम इतनी हॉटनेस बर्दाश्त नहीं कर सकते.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “पिछले 20 सालों में आपकी उम्र जरा भी नहीं बढ़ी है.” एक अन्य यूजर ने तारीफ में लिखा, “हे भगवान आप तो एक सुपरमॉम हैं.” बता दें कि श्वेता तिवारी को इंस्टाग्राम पर तकरीबन 20 लाख लोग फॉलो करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.