एक्ट्रेस ऋतिका छेबरने की बिकनी पहने हुए फ़ोटो देख फैंस हुए दीवाने। देखे खूबसूरत तस्वीरें

अभिनेत्री, मॉडल और टेलीविजन प्रस्तोता ऋतिका छेबर को अर्जन बाजवा के साथ जुबिन नौटियाल के संगीत एल्बम में अभिनय के लिए जाना जाता है।ऋतिका का जन्म 6 जून 1988 को जबलपुर (मध्य प्रदेश) में हुआ था।

वह हमेशा एक सुपर मॉडल बनने की ख्वाहिश रखती थी और जब से वह कक्षा 8 में थी तब से उसके मन में यह विचार था। 2008 में, ऋतिका अपने सपनों को पूरा करने के लिए स्कूली शिक्षा के तुरंत बाद बॉम्बे आ गई।जैसा कि वह बहुत स्वतंत्र होने में विश्वास करती है, उसने खुद का समर्थन करने के लिए एक कॉल सेंटर में नौकरी की

ऋतिका ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और विभिन्न ब्रांडों का समर्थन किया।उन्होंने कई टीवी कमर्शियल विज्ञापनों में भी काम किया।जब वह अभिनय और मॉडलिंग को करियर के रूप में लेने वाली थीं, तो उनका परिवार भी उन्हीं की तरह उत्साहित था।

उसे अपने परिवार से अपार समर्थन मिला और वे हमेशा इस तथ्य से प्यार करते थे कि वह अत्यधिक महत्वाकांक्षी थी।हालांकि मॉडलिंग करते हुए वह लोगों से मिलने लगीं और ऑडिशन देने लगीं

उसने कभी अभिनेत्री बनने के बारे में नहीं सोचा था और यहां तक ​​कि उसके लिए यह सब आसान नहीं था क्योंकि उसकी कोई फिल्मी पृष्ठभूमि नहीं थी।फिर, कैमरे के सामने खुद को कैसे पेश किया जाए, यह जानने के लिए वह अपने स्टूडियो में एक फोटोग्राफर मित्र से मिली

ऋतिका को इंडस्ट्री में पहला ब्रेक मॉडलिंग के दिनों में मिला था।वह इरोस के कुछ प्रतिनिधियों से मिलीं, जिन्होंने उन्हें एक संगीत वीडियो की पेशकश की।इरोज इंटरनेशनल के साथ उनका पहला म्यूजिक वीडियो ‘मन मेरा’ था।

बाद में, उन्हें सिप्पी गिल के गीत ‘प्यार नहीं घाटा’ में दिखाया गया, ऋतिका ने अपना रास्ता बना लिया और इस वीडियो के साथ उन्हें सुर्खियों में ला दिया, जिसे YouTube पर 9 मिलियन से अधिक बार देखा गया।ऋतिका जसीमरन कीर के पंजाबी वीडियो गाने ‘रोहब सरदार दा’ में भी नजर आ चुकी हैं।उसके बाद वह कई और वीडियो का हिस्सा रही हैं।

आकर्षक दिखने के साथ, ऋतिका छेबर ने 2018 में तेलुगु फिल्म उद्योग से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।उनके अभिनय की शुरुआत श्री तिरुमाला वेंकटेश्वर प्रोडक्शन की तेलुगु फिल्म ‘अम्मई नचिंडी’ से हुई थी।उनकी आगामी परियोजना सुनील मनचंदा द्वारा निर्मित एक वेब श्रृंखला ‘सी आर्टे एल’ है।

विनम्र शुरुआत से आने वाली, प्रतिभाशाली और सुंदर ऋतिका, हालांकि, भविष्य में और अधिक सार्थक भूमिकाएँ निभाने के लिए तत्पर हैं।लेकिन इन दिनों वह इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने की कोशिश कर रही हैं।सफलता का उनका मंत्र लक्ष्यों पर केंद्रित रहना और काम करते समय धैर्य रखना है।

ऋतिका एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खासकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं।वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।अपनी आकर्षक तस्वीरों में ऋतिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।उनके फैंस अक्सर उनके खूबसूरत पोज और डैशिंग अंदाज के लिए उनकी तारीफ करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.