अबू आज़मी की बहू आयशा टाकिया ने अपने ससुर के बयान पर दिया बेहतरीन जवाब

आयशा टाकिया (Ayesha Takia) पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन अपने सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट के चलते अक्सर चर्चाओं में आ जाती हैं. हाल ही में वह खुद के नहीं बल्कि अपने ससुर साहब और समाजवादी पार्टी के विधायक और मशहूर नेता अबू आजमी (MLA Abu Azmi) के बेतुके बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. ये पहली बार नहीं है, जब अबू आजमी के वजह से आयशा टाकिया फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं, इससे पहले भी साल 2014 में उन्होंने महिलाओं के लेकर कुछ ऐसा ही बयान दिया था, जिसके बाद आयशा को ट्वीट कर सफाई देने पड़ी थी.

महिलाओं और लड़कियों के बारे में नेताओं की जुबान फिसलने में देर नहीं लगती. हाल ही में आयशा टाकिया (Ayesha Takia) के ससुर और समाजवादी पार्टी के विधायक अबू आजमी (MLA Abu Azmi) ने एक विवादित बयान दिया. मुंबई के शिवाजी नगर से विधायक अबू आजमी का कहना है कि घर में मां, बेटी के साथ अकेले नहीं रहना चाहिए क्‍योंकि ‘शैतान कभी सवार हो सकता है.’ सोशल मीडिया पर अबू आजमी के इस बयान को लेकर खूब ट्रोल किया जा रहा है. आयशा टाकिया अबू की बहू हैं, इसलिए लोग उन्हें भी ट्रोल कर रहे हैं.

अबू आजमी की बहू हैं आयशा टाकियाआयशा ने महज 23 साल की उम्र में आयशा ने 1 मार्च 2009 को मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड फरहान आजमी (Farhan Azmi) के साथ शादी रचाई. शादी से पहले आयशा और फरहान ने करीब 4 साल तक डेट किया था. फरहान समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेता अबू आजमी के बेटे हैं.

आयशा टाकिया के ससुराल वाले राजनीतिक बैकग्राउंड से है. साल 2014 में अबू आजमी ने महिलाओं को लेकर एक बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जो महिलाएं सहमति या बिना सहमति के शारीरिक संबंध बनाती हैं, उन्हें फांसी पर टांग देना चाहिए. आयशा को अपने सुसर के इस बयान के बाद काफी शर्मिंदा होना पड़ा था.

ट्वीट कर की थी ससुर के बयान की निंदा आयशा और उनके पति फरहान आजमी ने इस बयान की निंदा की थी. आयशा ने ट्वीट कर कहा था, ‘मीडिया में मेरे ससुर का जो बयान सामने आया है, अगर वही सही है, तो मैं और फरहान इसे लेकर बेहद शर्मिंदा हैं. हम इस तरह की मानसिकता नहीं रखते. यह महिलाओं का अपमान है.’

शादी के बाद से फिल्मों से दूर है आयशाआयशा शादी के बाद से फिल्मों से दूर है. उन्होंने महज 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी और कुछ ही दिन में आयशा को एक मिल्क ब्रांड ने अपना ब्रांड अंबेसडर बना लिया. 15 साल की उम्र में ही आयशा को बॉलीवुड से पहली फिल्म का ऑफर मिल गया. यह फिल्म थी सोचा न था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.