18 साल की उम्र में स्टार बनी ये लड़की, जानिए कितनी सम्पत्ति की है मालकिन!

कहा जाता है कि मेहनत करने वाले और प्रतिभावान व्यक्ति के लिए कोई उम्र मायने नहीं रखती। प्रतिभा ऐसा कौन है जो मनुष्य को आसमान की ऊंचाइयों तक पहुंचा देता है। प्रतिभा नही देखती है कि वो व्यक्ति पुरुष है या फिर महिला.

आज हम आपको एक ऐसे ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने छोटी सी उम्र में ही अपने आप को इतनी ऊंचाइयों तक पहुंचा लिया है कि उनकी उम्र की लड़कियां काफी पीछे नजर आ रही है। हम बात कर रहे हैं टीवी की अभिनेत्री जन्नत जुबेर रहमानी की।

जन्नत जुबेर टीवी अभिनेत्री के साथ-साथ टिक टोक स्टार भी रह चुकी हैं। उन्होंने अब तक बहुत सारे टीवी सीरियल भी किए हैं। इन्हीं टीवी सीरियल्स की वजह से उनको आज इंडस्ट्री में पहचान मिली है। बात करें उनके सोशल मीडिया की तो वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है।

जन्नत का जन्म दो अगस्त 2002 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने टीवी के सीरियल तू आशिकी में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया था। जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। जन्नत टीवी पर आने से पहले अपने छोटे भाई के साथ टिक टोक वीडियो बनाया करती थी जिनको लोग काफी पसंद करते थे। उनके छोटे भाई भी सीरियल चंद्रशेखर आजाद में चंद्रशेखर आजाद के रोल के रूप में नजर आए थे।

Read More:

1. कितनी संपत्ति की मालकिन हैं मिया खलीफा
2. Top 10 Hindi Web series of the Year 2020

फैसल शेख है इनके बॉयफ्रेंड
जन्नत की खूबसूरती इतनी है कि उनका कोई भी आसानी से दीवाना हो सकता है लेकिन उन्होंने अपना दिल टिक तोक स्टार पैदल सेट को दिया है। वह इन दिनों टिक टॉक के मशहूर स्टार फैजल को डेट कर रही हैं।

आपको बताना चाहेंगे कि फैजल एक सामान्य युवक हैं लेकिन उनको टिकटोक पर बहुत पसंद किया जाता है। फैजल और जन्नत को एक वीडियो एल्बम में भी साथ में देखा जा चुका है।

फैसल शैक्ख कई बार जन्नत के घर जाते हुए भी देखे गए हैं। रिपोर्ट की मानें तो पेयजल जन्नत के घर कई बार डिनर पर भी गए हैं। जन्नत का परिवार भी फैजल को काफी पसंद करता है।

यह दोनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और हर रोज एक दूसरे के साथ तस्वीर शेयर करते रहते। आपको बताना चाहेंगे कि जन्नत जुबेर की टोटल प्रॉपर्टी 10 करोड़ रूपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.