अभिषेक सोने से पहले रोज ऐश्वर्या से मांगते हैं माफी, बताया सबकुछ और क्या क्या करते है जानिए इस बेडरूम सीक्रेट का सच

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड जगत के सबसे पसंद किये जाने वाले कपल्स में से हैं. रियल और रील लाइफ दोनों में भी इस कपल की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती हैं

वैसे तो दोनों अपनी निजी लाइफ में प्राइवेसी पसंद करते हैं लेकिन हाल ही में अभिषेक बच्चन ने अपना एक ऐसा राज खोला था. जिसे देखकर सब हैरान हो गए थे.

2 साल पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों ही एक इंटरव्यू में साथ पहुंचे थे. जिस दौरान उन्होंने अपनी शादीशुदा लाइफ के कई मजेदार राज खोले थे.

दोनों ने ये स्वीकार किया था कि एक साधारण शादीशुदा जोड़े की तरह उनकी भी कई बार बहस हो जाती हैं. ऐश्वर्या ने भी माना कि उनकी अकसर नोकझोक होती रहती हैं और ये लाइफ में जरुरी हैं, इसके बिना लाइफ बोर हो जाती हैं

इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने एक मजेदार किस्से भी सुनाया. जूनियर बच्चन ने बताया कि हम दोनों ने फैसला किया था कि हम लड़ाई करके कभी नहीं सोएंगे. यही कारण हैं कि अभिषेक सोने से पहले दिन की सारी गलतियों के लिए माफ़ी मांग लिया करते थे.

जूनियर बच्चन ने हसंते हुए ये भी कहा कि वैसे महिलाएं अपनी गलतियाँ नहीं मनाती. इसलिए ज्यादातर लड़के ही माफ़ी मांग लेते हैं.

बता दे साल 2007 में लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने शादी रचाई थी. वर्तमान में दंपति की बेटी आराध्या बच्चन भी हैं. हाल ही में ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी बेटी के 10वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन के कारण चर्चाओं में आए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि जूनियर बच्चन ने अपनी बेटी का जन्मदिन मालदीव्स में बनाया था. इस दौरान उन्होंने एक बेहद महंगे होटल में बेटी के बर्थडे का केक काटा हैं, जिसकी फोटो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.