अभिनेत्री का न्यूड सीन शूट कर रोने लगी पूरी क्रू टीम, एक्ट्रेस खुद 2 दिन रही थी भूखी

1994 में फूलन देवी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘बैंडिट क्वीन’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में फूलन देवी का मुख्य किरदार फेमस एक्ट्रेस सीमा बिस्वास ने शानदार तरीके से निभाया था. फिल्म में 29 वर्षीय सीमा ने कई जबरदस्त सीन्स भी दिए थे, जिसके कारण फिल्म काफी सुर्ख़ियों में रही थी.

सीमा ने एक बार एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि फिल्म का एक बोल्ड सीन शूट करने के बाद पूरी यूनिट रोने लगी थी. आज इस लेख में हम इसी दिलचस्प किस्से के बारे में जानेगे.

शेखर कपूर के डायरेक्शन में बनी फिल्म बैंडिट क्वीन फिल्म में फूलन देवी का किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस सीमा को शानदार एक्टिंग के लिए नेशनल अवार्ड दिया गया था.

डकैत से सासंद बनी फूलन देवी के जीवन पर बनी फिल्म को खूब पसंद किया गया था. काफी फिल्म में बोल्ड सीन्स को गाली-गलोच वाली भाषा के कारण भी फिल्म चर्चाओं में रही.

बताया जाता हैं कि एक्ट्रेस सीमा ने डायरेक्टर शेखर से फिल्म से बोल्ड सीन्स हटाने के लिए कहा था लेकिन उनका कहना था कि फिल्म सत्य घटना पर आधारित हैं ऐसे में लोगों की असंवेदनशीलता को दिखाने के लिए वह सीन आवश्यक है.

सीमा ने कुछ समय पहले इंटरव्यू में बताया था की फिल्म का एक इंटिमेट सीन करने के बाद उनकी यूनिट रोने लगी थी. इस फिल्म में कई ऐसे सीन्स थे जिसे करना हर अभिनेत्री के लिए आसान नहीं था. इस फिल्म के एक सीन में पहले तो ठाकुर फूलन के साथ गैंगरेप करता है और फिर उसे बिना कपड़ों के कुएं से पानी लाने भेजता है.

सीमा ने बताया था कि फिल्म में फूलन देवी का किरदार निभाने के बाद उन्होंने 2 दिनों तक उन्होंने कुछ नहीं खाया था. क्योंकि असल ज़िन्दगी में भी फूलन देवी ने भी ऐसा ही किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.