अब इस लड़के को डेट कर रही हैं सारा अली खान, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर लिखा- “I Love You”

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन चर्चा में रहती हैं. सारा ने कुछ ही फिल्में की हैं, लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या कम नहीं है। सैफ अली खान की लाडली सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई तस्वीरें शेयर करती हैं जो फैंस को खूब पसंद आती हैं।

एक और बात जो सारा को अपने फैंस की पसंद है वो ये है कि सारा कुछ नहीं छिपाती हैं और हमेशा अपनी जुबान पर अपना दिल रखती हैं. काफी समय पहले सारा ने खुलकर कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को पसंद करती हैं और उन्हें डेट करना चाहती हैं। इसके बाद कार्तिक और अच्छी फिल्म लव आज कल भी साथ नजर आए।

कहा जाता है कि दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी। फैंस ने इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया. हालांकि कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें मीडिया में भी फैल गईं।अब एक बार फिर सारा अली खान का नाम एक खास शख्स के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि, उन्होंने इस रिश्ते के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया।

बता दें कि इन दिनों सारा की जहां हांडा के साथ तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं. सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ में जहां हांडा असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने सारा के हीरो की भूमिका निभाई थी। अब जिस तरह की तस्वीरें सामने आई हैं उसे देखकर यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि सारा और जहान के बीच कुछ तो हो रहा है.

जी दरअसल जहां ने सारा अली खान के साथ बीच की एक तस्वीर शेयर की थी. सारा ने इन पिक्स को शेयर करते हुए लव यू और टेक मी बैक का स्टिकर भी लगाया है। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि सारा और जहान साथ में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। इतना ही नहीं जहान ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें दोनों के साथ बिताए यादगार पलों को दिखाया गया था.

वीडियो को शेयर करते हुए जहान ने लिखा, ‘हमारे प्यार और दोस्ती को कोई नहीं समझ सकता. अब सारा और जहान ही बता सकते हैं कि इस समय उनके बीच किस तरह का प्यार है। वहीं फैंस उनकी तस्वीरों में दिख रही बॉन्डिंग से अंदाजा लगा रहे हैं कि ये प्यार की बात है दोस्ती की नहीं.

सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आई थीं। फिल्म दर्शकों को कुछ खास नहीं चली, लेकिन सारा और वरुण की जोड़ी को जरूर पसंद आई। अब सारा धनुष और अक्षय कुमार ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगे। इस फिल्म से सारा को खास उम्मीदें हैं.

सारा अली खान का जन्म 12 अगस्त 1995 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। सारा अली खान पटौदी परिवार से ताल्लुक रखती हैं, सारा के पिता का नाम सैफ अली खान है, जिन्हें बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से जाना जाता है। सारा की मां अमृता सिंह भी बॉलीवुड की अस्सी के दशक की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। सारा के माता-पिता का 2004 में तलाक हो गया था।

सारा की सौतेली माँ करीना कपूर हैं, जो बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं। बता दें कि करीना और सारा के रिश्ते हमेशा से अच्छे रहे हैं। सारा के सगे भाई का नाम इब्राहिम अली खान है और उनके सौतेले भाई का नाम तैमूर अली खान है।

पटौदी गर्ल ने सिनेमा की दुनिया में कदम रखने से पहले 2016 में न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया था। डैड सैफ अली खान इस बात को लेकर बेहद खास थे कि उन्हें बॉलीवुड में आने से पहले अपनी पढ़ाई पूरी करनी चाहिए। सारा अली खान उन स्टार किड्स में से एक हैं जो दिमाग के साथ सुंदरता का एक आदर्श उदाहरण हैं।

सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2018 में फिल्म केदारनाथ से की थी। फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे, जिसके लिए सारा को बेस्ट फीमेल डेब्यू के फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। इसके बाद सारा ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में काम किया। सारा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लव आज कल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.