आज़म खान की बहू सिदरा का समाजवादी पार्टी को लेकर बड़ा बयान, किसी ने उम्मीद नही की थी

सपा सांसद आजम खान सीतापुर जेल में बंद हैं और ऐसी कई खबरें चल रही हैं कि अखिलेश यादव और उनकी पार्टी सपा की ओर से अपने सांसद का साथ नहीं दिया गया. अब इस मामले में आजम की बहू सिदरा अदीब आज़म खान ने अखिलेश यादव के समर्थन में बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने पार्टी द्वारा इस वक्त में आज़म खान का साथ नहीं दिए जाने के सवाल पर कहा कि, ‘ऐसा नहीं कि पार्टी ने उनका साथ नहीं दिया, साथ तो दिया है, हम किसी पर तोहमत नहीं लगा सकते. पार्टी हमारे साथ है, अकेले नहीं हैं हम’. सिदरा ने कहा कि, अफसोस तो है कि इस समय पापा हम लोगों के बीच नहीं हैं, लेकिन उम्मीद है कि वो जल्द से जल्द जेल से बाहर आकर हमारे बीच ज़रूर आएंगे।

वे रामपुर के बड़े हैं, हमदर्द हैं, अभी के नहीं बल्कि 40 साल पुराने सियासतदां है वह. रामपुर वालों ने उन्हें कायदे मिल्लत तक कहा है.सिदरा बोलीं कि ऐसा तो हो नहीं सकता कि 40 साल से सियासत में जुटे कायदे मिल्लत भैंस-बकरी या किताबों की चोरी करेंगे. अभी हिंदुस्तान के हालात बहुत बुरे हैं.

ज़ुल्म ज्यादती हो रही है. ऐसा करना अच्छी बात नहीं है, क्योंकि सत्ता तो पलटती ही रहती है. आज की जनरेशन से कहूंगी कि हक़ के रास्ते पर चलें, हिन्दू मुस्लिम धर्म के हिसाब से नहीं चलें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.