आश्रम वेब सीरी़ज फेम बबिता की बोल्ड और ग्लैमर्स फोटो हुई वायरल

लोकप्रिय अभिनेत्री त्रिधा चौधरी, जिन्होंने बंगाली और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है, को प्रकाश झा के ‘आश्रम’ में उनके प्रदर्शन के लिए आलोचनात्मक प्रशंसा मिली, जो एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुई । इस वेब सीरीज में बॉबी देओल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। त्रिधा क्राइम ड्रामा में बबीता के रूप में अपने प्रदर्शन से दिल जीतने में कामयाब रही

एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई सबसे हिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ में ‘बबिता’ का किरदार बखूबी निभाने वाली अदाकारा त्रिधा चौधरी आज की दुनिया में किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं।

प्रकाश झा द्वारा डाईरेक्ट् की गयी वेब सीरीज में अपनी अदाकारी और अपने हॉट अवतार से तहलका मचाने वाली मशहूर एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर भी सनसनी मचाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी एक ऐसी तस्वीर सोशल मिडिया पर शेयर की है। इस वेब सीरीज में वो बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नज़र आई।

बोल्ड अवतार में नज़र आने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें वो बेहद छोटी ड्रेस में सिर पर तौलिया बांधे दिखाई दे रही हैं।

आश्रम की ‘बबिता’ का ये बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। सब कोई उनके हुस्न और उनके बेबाक अंदाज़ की तारीफ करते नज़र आ रहे है। कई यूजर इस पोस्ट पर ‘बाबा निराला’ को भी याद करते हुए कॉमेंट कर रहे है।

त्रिधा चौधरी, जिनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, ने ‘आश्रम’ में कुछ अंतरंग दृश्यों की शूटिंग की। किसी भी अभिनेता के लिए इंटीमेट या बोल्ड सीन शूट करना कोई आसान काम नहीं है। टिनसेल टाउन डीवा ने एक पोर्टल से बात करते हुए खुलासा किया कि कैसे सीन शूट किए गए थे।

बोल्ड अवतार में नज़र आने वाली एक्ट्रेस त्रिधा ने अक्सर अपने हॉट अंदाज़ से सुर्खियां बटोरी हैं। आपको बता दें कि आश्रम सीरीज में एक्ट्रेस ने बॉबी देओल जो की बाबा निराला का किरदार निभाने वाले के साथ कई इंटिमेट सीन्स भी दिए थे जिस पर खूब हंगामा भी मचा था। बता दिया जाए उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2013 में बंगाली फिल्म मिशौर रोहोस्यो से की।

साल 2016 में त्रिधा ने अपना टेलीविज़न डेब्यू स्टार प्लस चैनल के शो “दहलीज़” नामक सीरियल से किया था। जिसमे उन्हें हर्षद अरोरा के अपोजिट लीड रोल प्लेय करने का मौका मिला था। वो जल्द ही रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा में भी दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.