70 साल की जीनत अमान ने खोला राज, बताया- प्रोड्यूसर क्यों जानबूझकर कराते थे बारिश में नहाने का सीन…….

बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) अपने समय की बॉलीवुड की सबसे फैमस अभिनेत्री रही। जीनत अमान ने अपने बॉलीवुड(Bollywood) करियर दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जीनत (Zeenat Aman) की लगातार कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी आया जब जीनत अमान (Zeenat Aman) को हिट फिल्मों का गारंटी कार्ड कहा जाने लगा। जीनत (Zeenat Aman) प्रोफेशनल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बनी रही है। वही हाल ही में एक बार फिर जीनत अमान (Zeenat Aman) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ खासा सुर्खियों में आ गई है

अक्सर जीनत (Zeenat Aman) अब टीवी शोज में बतौर होस्ट दिखाई देती रहती हैं| हाल ही में जीनत (Zeenat Aman) टीवी शो द कपिल शर्मा (the Kapil Sharma Show) में नजर आई, जहां कपिल शर्मा ने उनके साथ कई मजेदार सवाल किए। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में जीनत अमान (Zeenat Aman) के साथ अभिनेत्री पूनम ढिल्लों भी आई थी।

कपिल शर्मा ने अपने अंदाज के अनुरूप यहां पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) की खूबसूरती की जमकर तारीफ की। साथ ही कपिल ने जीनत अमान (Zeenat Aman) से भी कई दिलचस्प सवाल किए। कपिल ने कहा आपने जीनत जी (Zeenat Aman) के बहुत सारे गाने देखे होंगे, इनमें भीगी भीगी रातों में, हाय-हाय ये मजबूरी…. कभी आपने झरने के नीचे शावर लेती दिखी, तो कभी आप बारिश में नहा रही है… आपने कभी अपने डायरेक्टर से पूछा नहीं कि- आपको क्या लगता है मैं घर से नहा कर नहीं आती हूं. बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत (Zeenat Aman) ने दिया मजेदार जबाव|

कपिल के सवाल के जवाब में जीनत अमान (Zeenat Aman) ने मुस्कुराते हुए कहा- मेरे जहन में किसी ने डाला कि जब आपको बारिश में नहलाते हैं, तो प्रोड्यूसर के यहां बारिश होती है..और वह भी पैसों की बारिश। यही वजह है कि प्रोड्यूसर मुझे ऐसे सीन करवाते थे। इसके बाद कपिल ने पूनम ढिल्लों से भी सवाल किया था।

कपिल ने कहा- पूनम जी आप सोनी महिवाल से लेकर अभी तक इतनी खूबसूरत लगती है। उस फिल्म में सनी देओल साहब आप के चक्कर में रोमांस कर गए, क्योंकि उसके बाद वह सीधा मारपीट वाली चीजों पर उतर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.