“खुदा महरबान तो”….5000 लड़कियों ने इस मुस्लिम शख्स को शादी के लिए भेजे आवेदन, वजह जानकर हो जाओगे हैरान

एक मुस्लिम युवक ने दावा किया कि उसकी शादी नहीं हो पा रही है. इसके बाद उसने दुल्हन ढूंढने के लिए ऐसा उपाय आजमाया कि कुछ ही दिनों में 5000 से अधिक लड़कियों के आवेदन उसे मिल गए।

Mohammad Malik
स्टोरी हाइलाइट्स
बिलबोर्ड पर शादी का एड देकर वायरल हुआ शख्‍स
पूरी दुनिया में चर्चा में आया मुस्लिम युवक

ब्रिटेन में रहने वाले युवक Muhammad Malik ने दावा किया था कि उनकी शादी नहीं हो पा रही है. इसके बाद उन्होंने दुल्हन ढूंढने के लिए कुछ नया करने का सोचा. उन्होंने ब्रिटेन की सड़कों पर बिलबोर्ड लगवा दिया कि वह शादी करने के लिए लड़की तलाश रहे हैं. इसके बाद 5 हजार से अधिक लड़कियों ने शादी के लिए उनसे संपर्क किया. Muhammad Malik 29 साल के हैं ।

लेकिन अब यह भी सामने आया है कि Muhammad Malik ने एक डेटिंग ऐप के लिए यह स्टंट किया था. ट्विटर पर भी Muhammad Malik ने अब लिखा है कि लोग उन्हें मुस्लिम डेटिंग ऐप Muzmatch पर सर्च कर सकते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने दावा किया है कि ये पूरा स्टंट ही Muzmatch ऐप के लिए ही किया गया था ।


इससे पहले Muhammad Malik ने एड में अपना फोटो भी लगाया था, यहां तक की उन्होंने #FindMalikAWife हैशटैग भी सोशल मीडिया पर खूब प्रचारित करवाया. वेबसाइट findMALIKswife.com भी बनवा डाली थी.

डेली स्‍टार के मुताबिक, मोहम्‍मद मलिक लंदन में रहते हैं. उन्‍होंने बर्मिंघम, लंदन समेत कई जगहों पर अनूठी शादी का बोर्ड लगवाया था, जिसमें लिखा था ‘मुझे अरेंज मैरिज से बचाओ’ ।

वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने अब लिखा है कि लगता है कि ये जनाब पहले से ही शादीशुदा हैं और #FindMalikAWife कैंपेन फर्जीवाड़ा मालूम पड़ रहा है ।

findmalikawife.com वेबसाइट पर जाने पर अब लिखा मिलता है कि findmalik on muzmatch, वहीं, muzmatch वेबसाइट की टैगलाइन है ‘जहां सिंगल मुस्लिम मिलते हैं’. findmalikawife.com पर ये भी लिखा गया है- ‘हम ये कहेंगे कि हम मस्जिद में मिले.’ इस बारे में Muzmatch के फाउंडर शहजाद यूनिस ने भी ट्वीट किए हैं , लिखा है कि ‘सीक्रेटस आउट’ ।


ब्रिटेन में कुछ नए बिल बोर्ड भी लगाए गए हैं. इनमें मलिक का मुजमैच का प्रोफाइल दिखाया गया है. जिसमें उन्‍होंने खुद को Entrepreneur बताया है. साथ ही ये भी बताया कि वे ‘हलाल’ मीट खाते हैं ।

इसके बाद कुछ यूजर्स ने पूछ लिया कि क्‍या वाकई में मोहम्‍मद मलिक सिंगल हैं? क्‍योंकि जिस वीडियो कैंपेन में वह दिखाई दे रहे हैं, उनके पास में ये महिला बैठी हुई दिखाई दे रही है. वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि मलिक का इस एड में केवल उपयोग किया गया है, ऐसा लगता है कि वह शादीशुदा हैं ।

हालांकि Muzmatch के फाउंडर शहजाद यूनिस ने कहा कि ये कैंपेन बिल्‍कुल सच है, उनको वाकई में जीवनसाथी की तलाश है. वह Muzmatch के कर्मचारी भी नहीं हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.