43वें शतक से दूसरी बार चूके अजहर अली, पीटरसन-स्टोक्स ने खेली धुआंधार पारी, पहले विकेट की 287 रन की साझेदारी , बना वल्र्ड रिकॉर्ड!

काउंटी चैंपियनशिप 2022 (County Championship 2022) में कई मुकाबले खेला जा रहे हैं. Derbyshire vs Worcestershire मैच में अजहर अली ने जबरदस्त बल्लेबाजी का पदर्शन किया. अजहर अली ने मैच में 192 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके जड़कर 88 रन की पारी खेली.

अजहर अली ने पिछले मैच में 92 रन की पारी खेली थी. अजहर अली लगातार दूसरी बार अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट करियर का 43वां शतक जड़ने से चूके. Worcestershire ने अजहर की पारी और जैक के 133 रन की मदद से पहली पारी में 368-10 का स्कोर खड़ा किया.

Derbyshire की तरफ से सेमुअल ने सबसे अधिक 5 विकेट हासिल किये. वहीं ग्लेमोर्गन के खिलाफ (Durham vs Glamorgan) भी स्टोक्स ने अपने फॉर्म को जारी रखते हुए ऑलराउंडर ने 110 गेंद पर 82 रन बनाये. जिसमें 8 चौके और 2 छक्के शामिल रहे.

मैच के दौरान स्टोक्स को चोट लग गयी. स्टोक्स को लाबुशेन की गेंद ने कमर के निचले हिस्से पर हिट किया, जिसके बाद वो दर्द की वजह से जमीन पर गिर पड़े. हालांकि उस वक्त कुछ देर के लिए लाबुशेन की हंसी छूट गई लेकिन स्टोक्स को दर्द से उबरने में कुछ समय लगा. ग्लेमोर्गन ने मैच का पहले दिन पूरा होने तक 2 विकेट के नुकसान में 31 रन बना और 280 रन से पीछे चल रहे हैं.

उनकी तरफ से डेविड लॉयड और लाबुशेन फिलहाल क्रीज पर मौजूद हैं और डरहम की ओर से बनाए गए 311 का पीछा कर रहे हैं. स्टोक्स के अलावा दुरहम के लिए कीगन पीटरसन ने 78 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.