37 साल की इस टीवी एक्ट्रेस ने हिंदू पति के लिए छोड़ा एक्टिंग और मुस्लिम से हिंदू धर्म में किया परिवर्तन, देखें तस्वीरें

फिल्मी दुनिया ऐसी है कि कोई नहीं बता सकता कि कौन किससे और कब जुड़ा है।जितनी तेजी से कनेक्शन होता है उतनी ही जल्दी ब्रेकअप हो जाता है और ऐसी खबरें हम समय-समय पर देखते रहते हैं, जैसे एक मशहूर एक्ट्रेस का अफेयर जिसका दो एक्टर्स से अफेयर था और आखिरकार एक प्रोड्यूसर से शादी कर ली और हमेशा के लिए ग्लैमरस से बाहर दुनिया। छुट्टी भी ली।

हम बात कर रहे हैं टीवी शो की मशहूर एक्ट्रेस की जिन्होंने “कही तो होगा” जैसे सबसे सफल टीवी सीरियल में कशिश की भूमिका निभाई थी।कशिश के नाम से हर घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस का असली नाम अमन शरीफ था।इसके अलावा उन्होंने और भी कई टीवी सीरियल्स में काम किया है।

अपने बेहतरीन लुक्स और अभिनय क्षमता के कारण उन्हें फिल्मों में भी काम मिला।लेकिन शादी के बाद वह हमेशा के लिए ग्लैमर की इस दुनिया को छोड़कर एक गृहिणी के रूप में रहने लगीं।इस प्रेम कहानी की शुरुआत टीवी अभिनेता राजीव खंडेलवाल के साथ “कही तो होगा” के सेट पर हुई थी।

दोनों ने राजीव के साथ अपनी डेट के बारे में बात करना शुरू कर दिया और यहां तक ​​कि कई शो में साथ जाने लगे।फिल्मी दुनिया में उनके रिश्ते को लेकर काफी चर्चा हुई लेकिन कुछ समय बाद पता चला कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था।राजीव और अमन के ब्रेकअप का मुख्य कारण आफताब शिवदास था।एक टीवी धारावाहिक में उनके सफल प्रदर्शन के कारण, उन्हें फिल्मों में भी काम मिला, अपनी पहली फिल्म “आलू चाट” में उन्होंने आफताब के साथ काम किया और

यहीं से शुरू हुई उनकी दूसरी प्रेम कहानी।बाद में दोनों फिल्म ‘आओ विश करे’ में साथ नजर आ रहे हैं।दोनों के करीब होने की चर्चा थी और राजीव ने एक इंटरव्यू में इस बात को कबूल किया था।2008 के एक साक्षात्कार में, राजीव ने कहा, “मैं और अमन अब साथ नहीं हैं। तीन साल का रिश्ता खत्म हो गया है।मैं पिछले कई महीनों से उसके संपर्क में नहीं हूं और वह अब फिल्मों में व्यस्त है। उसके डेटिंग की अफवाहें हैं लेकिन मैं इसके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता।

आफताब और अमन का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और 3 साल का यह रिश्ता भी 2011 में खत्म हो गया।बाद में उन्होंने फिल्म निर्माता अमित कपूर से शादी की।आफताब से ब्रेकअप के बाद उनकी मुलाकात फिल्म निर्माता अमित कपूर से हुई, जो एक साल से रिलेशनशिप में थे और 2013 में उन्होंने शादी कर ली।शादी का ग्रैंड रिसेप्शन होटल ताज लैंड में रखा गया था जहां सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई अच्छी अभिनेत्रियां अपने पति से बहुत प्यार करती हैं और पत्नी होने के सभी कर्तव्यों को पूरा करती हैं।आज हम बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जानेंगे जिसने अपने पति के लिए फिल्मी करियर के साथ-साथ धर्म भी छोड़ दिया।

जहां तक ​​टीवी सीरियल की बात है तो होगा सीरियल के कशिश तो आपको याद ही होंगे.कशिश ने इस सीरियल में मुख्य भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीता था.कशिश के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ने 1-2 सीरियल में काम करने के बाद ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया।कशिश लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं।आइए जानते हैं कशिश का असली नाम क्या है और वह इस समय क्या कर रहे हैं।

कशिश का असली नाम अमन शरीफ है।आमना शरीफ का जन्म 16 जुलाई 1982 को एक पारसी भारतीय पिता और बहरीन की मां के यहां हुआ था।आमना शरीफ टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं।उन्होंने 2003 में सीरियल ‘कही तो होगा’ से टेलीविजन पर डेब्यू किया था।इसने उनके पहले सीरियल में लाखों लोगों को उनका दीवाना बना दिया था।

शादी के बाद 10 साल तक टीवी इंडस्ट्री में काम करने के बाद शरीफ ने अपना करियर छोड़ने का फैसला किया।उनके पति नहीं चाहते थे कि शादी के बाद भी वह किसी टीवी सीरियल में काम करें।शादी के बाद उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया।श्रृंखला 2007 में बंद हुई।सीरियल के दौरान उनकी मुलाकात अमित कुमार नाम के शख्स से हुई।

फिलहाल वह अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हैं।उन्होंने 2015 में एक बेटे को जन्म दिया।उनके बेटे का नाम आर्यन कपूर है।शादी से पहले कई अभिनेत्रियों के साथ तेरह खबरें आईं।रिपोर्ट के मुताबिक, राजीव खंडेलवाल के साथ उनके संबंधों की भी चर्चा हुई थी।उन्होंने अपने अभिनय करियर को छोड़ने से पहले कई संगीत एल्बमों में काम किया है।उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.