2 पार्टनर के साथ 15 साल लिव इन में रहीं भोजपुरी एक्ट्रेस, गंदी फिल्मों में कर चुकी हैं काम

करियर के शुरुआत में बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकीं मोनालिसा अपनी प्राइवेट लाइफ के चलते हमेशा सुर्खियों में रहीं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उम्र से उनसे काफी बड़े एक शख्स मदन के साथ कई तस्वीरें मौजूद हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मदन वही शख्स है, जिसके साथ मोनालिसा कोलकाता से मुंबई आई थीं। मुंबई में उन्होंने कुछ बी-ग्रेड फिल्मों में काम करने के बाद भोजपुरी सिनेमा की ओर रुख किया। भोजपुरी सिनेमा में पहचान बनने में मदन ने ही मोनालिसा की मदद की थी

मदन पहले से तलाकशुदा थे। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे और मुंबई में लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे थे। हालांकि, इन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की। करीब 6 साल साथ रहने के बाद दोनों के बीच मनमुटाव हुआ और फिर ये लवस्टोरी खत्म हो गई।

अब तक मोनालिसा को भोजपुरी फिल्मों में काम मिलने लगा था। इसी दौरान फिल्म ‘दूल्हा अलबेला’ के सेट पर उनकी मुलाकात एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से हुई। शूटिंग खत्म होने के 3 महीने बाद कपल एक घर में शिफ्ट हो गया। करीब 9 साल तक दोनों लिव-इन में रहे और फिर शादी का फैसला किया।

मोनालिसा ने विक्रांत सिंह राजपूत से 2017 में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में शादी की थी। इसमें भोजपुरी की तमाम हस्तियां शामिल हुई थीं। इनकी शादी काफी लाइमलाइट में भी रही थी। लोगों ने इनकी शादी पर सवाल भी उठाया था कि उन्होंने पैसों के लिए टीवी पर शादी की है

हालांकि, मोनालिसा ने मीडिया के सामने आकर इस मामले पर बात की थी और जवाब देते हुए कहा था कि उन्होंने ये शादी पैसों के लिए नहीं की बल्कि वो दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। इसके अलावा लोगों ने इनकी शादी जल्दी टूट जाने की भी बात कही थी।

4 साल बाद भी मोनालिसा-विक्रांत का रिश्ता बेहद मजबूत है और दोनों की शादी अच्छी चल रही है। मोनालिसा कहती हैं कि वो खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि विक्रांत जैसा पार्टनर उनकी लाइफ में है जो काफी समझदार हैं। वैसे, फैंस भी दोनों को साथ में देखना पसंद करते हैं।

मोनालिसा ने 2005 में अजय देवगन और सुनील शेट्टी स्टारर ‘ब्लैकमेल’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में वे एक आइटम गर्ल के रोल में थीं। मोनालिया का जन्म बंगाली हिंदू परिवार में हुआ और उन्होंने अपने अंकल के कहने पर मोनालिसा नाम को अपनाया। उन्होंने हिंदी और भोजपुरी के अलावा, बंगाली, उड़िया, कन्नड़, तमिल और तेलुगु भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.