2 बच्चों की मां बनने के बाद सामने आया करीना कपूर का दर्द, बोलीं- परेशान हो चुकी हूँ रोज सेफ…

आज करीना कपूर भारतीय फ़िल्म उद्योग बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है। अपने अभिनय के द्वारा ये हर किरदार को बड़े अच्छे से निभा चुकी है। इन्होने कॉमेडी, रोमांटिक, क्राइम और ड्रामा सभी तरह के किरदार निभाए हैं। करीना कपूर बॉलीवुड के बड़े परिवार कपूर खानदान में जन्म लेने के बावजूद भी अपनी मेहनत और अभिनय क्षमता की वजह से बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल कर पाई। अभी फिलहाल में करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने दुःख को लोगो के साथ बाटा हैं और लोगो को बताया हैं की वह वर्तमान समय मे कितने बुरे समय से गुज़र रही हैं। करीना कपूर का यही बयान सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा हैं।

करीना-सैफ की शादी
सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर का एक बयान बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे इनका शादी से पहले 2 अभिनेताओं के साथ अफेयर रह चुका है। जिनमें शाहिद कपूर एवं हृतिक रोशन हैं। इसके बाद इनका संबंध सैफ अली खान के साथ जुड़ा, और 16 अक्टूबर 2012 को उन्होंने सैफ अली खान से शादी करने के बाद अपने नाम के आगे एक उपनाम जोड़ दिया। अब सभी इनको करीना कपूर खान के नाम से जानते हैं।

करीना का बयान वायरल
वर्तमान में सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं। करीना ने अपने फैंस के साथ अपने शादी शुदा होंने का और दो-दो बच्चो का दर्द बाटा हैं। करीना कपूर ने इंस्ट्राग्राम पर अपनी एक फ़ोटो अपलोड की जिसके कैप्शन में करीना कपूर खान ने लिखा शादी करने के बाद जीवन पुरी तरह से बदल दिया हैं क्योंकि शादी के अगले कुछ ही सालो में दो बच्चो की माँ बन चुकी हूँ. इसी के साथ करीना कपूर खान ने उन सभी दुःखों के बारे में भी बताया कि वह किस तरह इस समय दुखों का सामना कर रही हैं। जो अब खूब वायरल हो रहा है।

वजन के लिए चिंतित करीना
करीना शादी के बाद दो बार बच्चो की माँ बन चुकी हैं जिसके चलते वह बहुत मोटी हो चुकी हैं और उसके साथ ही अन-हेल्थी भी हो चुकी हैं। लोगो को अपना दुख बताते हुए करीना कपूर ने कहा हैं कि अब उन्हें फिर से पहले जैसा होने बहुत दर्द और पीड़ा का सामना करना पड़ रहा हैं क्योंकि प्रैग्नेनसी की वजह से वजन बहुत ज्यादा बढ़ गया था। यही कारण हैं कि करीना कपूर खान इस समय बहुत ही बुरे समय से गुज़र रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.