12 साल में काफी बदल गयी हैं ‘जन्नत’ फ़िल्म की हीरोइन, नई तस्वीरें कर देंगी आपको हैरान

फिल्म जन्नत में इमरान हाशमी और सोनल चौहान मुख्य भूमिका में थे। सभी लोग सोनल चौहान को अच्छी तरह जानते है, जो बॉलीवुड की जानी-मानी खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस है। भले ही सोनल इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हो। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोनल चौहान उत्तर प्रदेश के राजपूत रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

साल 2005 में सोनल चौहान ने मिस वर्ल्ड टूरिज्म का खिताब जीता था और वह यह खिताब जीतने वाली पहली भारतीय थी। सोनल चौहान सबसे पहले हिमेश रेशमिया की एल्बम आप का सुरूर में नजर आई थी। फिल्म जन्नत के लिए सोनल चौहान को साल 2008 में फिल्मफेयर अवार्ड दिया गया।

पिछले साल सोनल चौहान और अभिमन्यु दासानी के अफेयर में होने की खबरें आई थी। यह दोनों पार्टी करते हुए देखे गए। इसके अलावा सोनल चौहान का अफेयर नील नितिन मुकेश और सिद्धार्थ माल्या के साथ भी रहा। उनका नाम सलमान खान के भाई अरबाज खान से भी जोड़ा गया।

सोनल चौहान फिल्मों के अलावा कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने बहुत सारी मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट भी करवाया । उनकी खूबसूरती की तारीफ हर जगह होती है। जब सोनल चौहान अपना 28वां जन्मदिन मना रही थी तब उनको किसी ने 8000 लाल गुलाब भेजे थे। उसने अपना नाम भी नहीं लिखा था।

सोनल चौहान को इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत बहुत किस्मत से मिली थी। इस फिल्म के निर्देशक कुनाल देशमुख मुंबई के रेस्टोरेंट में थे और उनको सोनल चौहान दिखाई दी। 1 हफ्ते के अंदर ही सोनल चौहान को फिल्म के लिए कास्ट किया गया। सोनल चौहान ‘रेनबो’, ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’, ‘पहला सितारा’, ‘थ्रीडी’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। सोनल चौहान बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों से भी लोगों का दिल जीत चुकी है। सोनल की आखिरी फिल्म पलटन थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.